Indian bowlers ready to wreak havoc in IPL, two pieces of stump made during practice - watch video

    Loading

    मुंबई: आईपीएल सीजन 15 (IPL 2022) का आगाज 26 मार्च से होने जा है। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो ने आईपीएल शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का जोश दर्शया है। तो चलिए हम आपको बताते हैं, आखिर क्या है इस वीडियो में, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। 

    दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी मुंबई में टीम के कैंप में शामिल हो गए हैं। ऐसे में टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत का एक तेज़ गेंदबाज अपनी तेज़ रफ़्तार से स्टंप की धज्जियां उड़ाते दिखाई दे रहा है। यह गेंदबाज और कोई नहीं बल्कि भारत में ‘यॉर्कर मैन’ नाम से भी मशहूर टी नटराजन (T. Natarajan) है।

    देखें वीडियो-

    इस समय आईपीएल सीजन 15 के लिए सभी टीमें जमकर पसीना बहा रही हैं। इसी बीच टी नटराजन का यह वीडियो सामने आया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के स्टार तेज गेंदबाज टी नटराजन को प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है। अपने प्रैक्टिस के दौरान उन्होंने जिस तरह स्टंप के दो टुकड़े कर दिए हैं, इससे साफ़ नज़र आ रहा है कि वह अब आईपीएल के लिए बिलकुल तैयार है। 

    टी नटराजन अपनी तेज रफ्तार और शानदार यॉर्कर के लिए काफी मशहूर हैं। इस साल वह SRH की ओर से खेलते हुए नज़र आएंगे। ऐसे में फ्रैंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब वह आपके पैर की उंगलियों को नहीं कुचल रहे, तो वह स्टंप को तोड़ रहे हैं!’ बता दें कि, हैदराबाद की का इस सीजन में पहला मैच 29 मार्च को पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाला है।