ipl 15 washington-sundar-to-miss-1-2-weeks-after-injury-confirms-sunrisers-hyderabad-head-coach-tom-moody

वाशिंगटन सुंदर केवल तीन ही ओवर फेंक पाए और मैदान से बाहर निकल गए।

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल के 15 वें (IPL 15) सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने दो मैच अपने नाम कर लिए है। बीते सोमवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में (Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad) हैदराबाद के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। लेकिन, इस जीत के बाद हैदराबाद को बड़ा  झटका लगा है।

    हैदराबाद के स्टार स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोट के कारण करीब दो सप्ताह के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि, वाशिंगटन सुंदर को गुजरात के खिलाफ मैच खेलते हुए चोट लगी गई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत मैदान छोड़ना पड़ा था। वाशिंगटन सुंदर केवल तीन ही ओवर फेंक पाए और मैदान से बाहर निकल गए। उनकी जगह एडेन मार्करम ने उनका ओवर पूरा किया।

    हाल ही में हैदराबाद (SRH) के मुख्य कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, वाशिंगटन सुंदर चोट के वजह से कम से कम 1-2 सप्ताह के लिए टीम से बाहर रह सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘वाशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है। हम अगले दो-तीन दिनों तक इस पर नजर रखने जा रहे हैं और उम्मीद है कि यह एक बड़ा झटका नहीं होगा। मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा।’

    बता दें कि, वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) आईपीएल के इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन दिखा रहे हैं। वह गेंदबाजी के साथ अच्छी बल्लेबाजी भी करते हुए दिखाई दे रहे थे। उनकी गैरमौजूदगी में अब हैदराबाद को अपने संयोजन में बदलाव करना पड़ सकता है। 

    वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के चोटिल होने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को भी बल्लेबाजी के दौरान चोट लग गई। हैमस्ट्रिंग (Hamstring) चोट के कारण उन्हें 14वें ओवर में मैदान छोड़ना पड़ा। उनकी जगह मैच में निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को लेनी पड़ी।