आईपीएल में आज राजस्थान रॉयल्स का खेल बिगाड़ने के इरादे से उतरेगी सनराइजर्स हैदराबाद, ऐसे देखें लाइव

    नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2021) में आज 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीमें आमने-सामने होंगी। राजस्थान रॉयल्स को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए आज के मुकाबले में जीत दर्ज करनी होगी। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम राजस्थान रॉयल्स (SRH Vs RR Live Streaming) का काम बिगाड़ने के इरादे से मैदान में उतरेगी। दोनों ही टीमों के बीच आज का मैच दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। (मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए यहां क्लिक करें)

    ज्ञात हो कि राजस्थान की टीम के बल्लेबाजों ने अगर फॉर्म में चल रहे संजू सैमसन का साथ दिया तो जीत दर्ज करना आसान हो जाएगा। मौजूदा समय में राजस्थान रॉयल्स की टीम आठ अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर काबिज है। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। उसके सिर्फ दो अंक हैं और वह प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। आज होने वाले इस मैच को आप आसानी से स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। साथ मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को डिज्नी+हॉटस्टार एप पर देख सकेंगे।

    वहीं आज के मैच में राजस्थान के अंतिम 11 में कुछ अधिक बदलाव होने की कम उम्मीद है। जबकि हैदराबाद की कोशिश उन खिलाड़ियों को खेलने का मौका दे सकती है जिन्हें मौका नहीं मिला है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद है। ऐसे में हो सकता है बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करें।  

    ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11-

    सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)।

    केन विलियमसन (कप्तान), जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा, मनीष पांडे, संदीप शर्मा, खलील अहमद, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार।

    राजस्थान रॉयल्स (RR)।

    संजू सैमसन (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, कार्तिक त्यागी, चेतन सकारिया, मुस्ताफिजुर रहमान, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मिलर, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, तबरेज शम्सी।