राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स आज होंगी आमने-सामने, यहां देखें मैच का लाइव स्ट्रीमिंग

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज यानी बुधवार 11 मई को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स (RR vs DC) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच दिल्ली कैपिटल्स के लिए करो या मरो का है। क्योंकि, अगर इस मैच में दिल्ली की टीम हारती है तो फिर वह 16 अंकों तक नहीं पहुंच पाएगी और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है। 

    वहीं, राजस्थान अगर इस मैच को अपने कब्जे में लेने में कामयाब हो जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर लेगी। इस तरह राजस्थान की टीम दिल्ली का आज काम खराब कर सकती है। इसका मतलब है कि दोनों ही टीमों के लिए आज का मैच काफी महत्वपूर्ण है। ऐसे में अगर आप इस रोमांचक मैच का लाइव प्रसारण देखना चाहते हैं तो चलिए आपको बताते हैं कैसे देखें- 

    RR बनाम DC के बीच आईपीएल 2022 का मैच कहां होगा?

    राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच ये मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। 

    RR बनाम DC के बीच आईपीएल 2022 का मैच किस समय शुरू होगा?

    राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2022 का मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

    RR बनाम DC के बीच होने वाला मुकाबला कहां देखा जा सकता है?

    आईपीएल सीजन का यह मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी और स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर प्रसारित होगा।

    जबकि फोन या लैपटॉप पर लाइव मैच देखने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं।

    hotstar.com

    लाइव स्कोर अपडेट

    इसके अलावा आप चाहें तो मैच का लाइव स्कोर अपडेट हमारी वेबसाइट enavabharat.com पर जाकर देख सकते हैं।  

    संभावित प्लेइंग इलेवन-

    राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रासी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन। 

    दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, केएस भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे।