Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज के समय में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तूफ़ान गेंदबाज उमरान मालिक (Umran Malik) का नाम इन दिनों काफी चर्चा में है। उमरान ने आईपीएल के इस सीजन में कई कारनामे किए हैं, लेकिन बीते बुधवार को गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने कमाल ही कर दिखाया। इस दौरान उन्होंने गुजरात के 5 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इन बल्लेबाजों में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी थे। हालांकि, उन्हें आउट करने से पहले उमरान ने उन्हें दर्द भी दिया था। 

    दरअसल, जब गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बैटिंग करने के लिए क्रीज़ पर आए तब उमरान मालिक ने उनका स्वागत आग उगलती बॉल से किया। जो सीधे जाकर उनके कंधे पर जा लगी। उनकी इस तूफानी बॉलिंग की वजह से हार्दिक पांड्या दर्द में कहराते हुए नज़र आए। यह किस्सा गुजरात की पारी के 7।5 ओवर का है, उमरान मलिक ने 145 KMPH की रफ्तार से बाउंसर डाली थी। 

    उमरान के बॉल की रफ्तार इतनी तेज थी कि हार्दिक पंड्या दर्द से कराह उठे और वह तुरंत साइड में चले गए। इस दौरान गुजरात के फिजियो भी मैदान पर दौड़ते हुए आए, लेकिन हार्दिक पांड्या ने उन्हें लौटा दिया। इस बीच स्टैंड्स में बैठीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी उन्हें देखकर परेशान हो गईं। हालांकि जब हार्दिक पंड्या अगली बॉल खेलने के लिए तैयार हुए, तब जाकर नताशा ने राहत की सांस ली। नताशा के रिएक्शन के वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    हालांकि, हार्दिक पांड्या ने उमरान की अगली ही बॉल पर चौका जड़ दिया, जिसकी रफ्तार 151 KMPH से ज्यादा थी। आखिर में उमरान मलिक ने ही हार्दिक पांड्या को अपना शिकार बना ही लिया। हार्दिक उमरान मलिक की बाउंसर को झेल नहीं पाए और वह बॉल सीधा फील्डर मार्को येनसन के हाथ में दे मारे। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 6 बॉल पर दो चौकों की मदद से 10 ही रन बनाए थे।