IPL 2024 Mumbai Indians Kieron Pollard supports Hardik Pandya
कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या (सौजन्य: X)

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अब मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड ने उनका सपोर्ट किया और कहा, क्रिकेट में आपके अच्छे दिन भी आते हैं और बुरे भी।

Loading

मुंबई: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बल्लेबाजी कोच कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) टीम की हार के लिए विशेष व्यक्तियों को दोषी ठहराने वाले लोगों से ‘परेशान हैं और तंग आ चुके हैं’ और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ 20 रन की हार (MI vs CSK) के बाद प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे संघर्षरत कप्तान हार्दिक पंड्या को निशाना नहीं बनाएं।

सुपरकिंग्स के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने पंड्या के पारी के अंतिम ओवर में लगातार तीन छक्कों की मदद से 26 रन बनाए। मुंबई के कप्तान को इस ओवर में लाइन और लेंथ को लेकर जूझना पड़ा और उन्होंने महत्वपूर्ण समय पर दो वाइड भी फेंकी। पंड्या ने अपने तीन ओवर में 43 रन देकर 2 विकेट लिए और उन्हें बल्लेबाजी में भी काफी दिक्कत हुई। वह मैच के अहम चरण पर छह गेंदों पर केवल दो रन ही बना सके।

पोलार्ड ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘आपको इस तरह के दिनों का सामना करना पड़ता है। मैं व्यक्तिगत खिलाड़ियों पर निशाना साधने से तंग आ चुका हूं। आखिर क्रिकेट एक टीम खेल है।” उन्होंने कहा, ‘‘वह (पंड्या) एक आत्मविश्वासी व्यक्ति हैं। टीम के साथियों के साथ उसके संबंध अच्छे है। क्रिकेट में आपके अच्छे दिन भी आते हैं और बुरे भी। मैं एक ऐसे व्यक्ति को देख रहा हूं जो अपने कौशल को जारी रखने और अपनी क्षमता दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है।”

पोलार्ड ने प्रशंसकों को भारत के टी20 विश्व कप अभियान के लिए पंड्या को चुने जाने की संभावना के बारे में याद दिलाते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो हर कोई ‘उसकी प्रशंसा’ करने लगेगा। पोलार्ड ने कहा, ‘‘वह ऐसा व्यक्ति है जो छह सप्ताह से भी कम समय में देश का प्रतिनिधित्व करने जा रहा है। हम सभी उसकी हौसला अफजाई करेंगे और चाहते हैं कि वह अच्छा प्रदर्शन करे।”

(एजेंसी)