RCB men team gave guard of honour to the WPL 2024 victorious women team.
RCB महिला टीम को गार्ड ऑफ ऑनर (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलोर (CSK vs RCB)  होने वाला है। इस मुकाबले से पहले RCB ने चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम (Chinnaswamy Stadium) में अपना अनबॉक्स इवेंट (RCB Unbox Event) का आयोजन किया। जहां RCB के पुरुष टीम ने हाल ही में WPL का ख़िताब जितने वाली RCB महिला टीम को गार्ड ऑफ ऑनर (Guard Of Honour) दिया। 

दरअसल, RCB ने चेन्नई के चिन्नास्वामी स्टेडियम में अनबॉक्स इवेंट का आयोजन है। जहां RCB पुरुष टीम के अलावा महिला टीम को भी किया भी आमंत्रित किया गया है। स्मृति मंधाना की अगुवाई में RCB की महिला टीम ने WPL 2024 का ख़िताब अपने नाम किया है। ऐसे में महिला टीम को सम्मानित करने के लिए पुरुष टीम ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

इस RCB के अनबॉक्स इवेंट में महिला टीम की स्टार प्लेयर और ख़िताब जीतवाने वाली एलिसे पेरी और सोफी मोलिनेक्स मौजूद नहीं थीं। जिसके बाद टीम की कप्तान स्मृति मंधाना उनके साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए दिखाई दीं। यह दोनों RCB की जीत के सितारें रहे हैं, जो अपने वतन वापस लौट गए हैं। इसी वजह से वह इस इवेंट पर मौजूद नहीं हो पाएं। 

इतना ही नहीं RCB के अनबॉक्स इवेंट के दौरान फैंस का गजब का क्रेज देखने मिला। चेन्नई का स्टेडियम RCB के फैंस के भरा हुआ था। ऐसे में अब महिला RCB टीम को जीतता देख अब फैंस को पुरुष टीम से भी काफी उम्मीदें हैं। इस साल आईपीएल में RCB भी अब धमाल मचाने को तैयार है।

जानकारी के लिए बता दें कि RCB टीम की कप्तानी फाफ डु प्लेसिस के हाथ में हैं। टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टीम से जुड़ गए हैं। फैंस को चेन्नई और RCB के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। आईपीएल की शुरुआत ही इस बड़े मुकाबले से चेन्नई के इस स्टेडियम में होगी। एक बार फिर फैंस को धोनी और कोहली मैदान पर एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे।