Kid Wear Virat Kohli Jersey Under-19 WC Final IND vs AUS
विराट कोहली (PIC nCredit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं। उनके फैंस की देश-दुनिया में कोई कमी नहीं है। भले ही मैच कोई भी हो, कहीं न कहीं उनके फैंस मिल ही जाते हैं। कुछ ऐसा ही नज़ारा अंडर-19 वर्ल्ड कप (Under-19 World Cup Final) के फाइनल मैच के दौरान देखने मिला। जहां एक बच्चा भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Final Match) के बीच खेले जा रहे खिताबी मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) की जर्सी पहने नज़र आया। 

दरअसल, आज बेनोनी के विलोमूर पार्क में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर -19 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जा रहा है। जहां एक बच्चा कैमरे में कैद हुआ, जिसने विराट कोहली की जर्सी पहन रखी है। बच्चे की फोटो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग इस फोटो को देखकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली अपने निजी कारणों की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। हालांकि, हाल ही में उनके खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने यह बयान दिया था कि कोहली जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। लेकिन, उसके कुछ दिन बाद ही डिविलियर्स ने अपने इस बयान के लिए मांगी मांगी और इसे गलत करार दिया। 

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज के दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने जीती दर्ज की थी। जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को करारी शिकस्त दी थी। ऐसे में फ़िलहाल यह सीरीज 1-1 से बराबर है। अब तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी को राजकोट में खेला जाएगा।  

बताते चलें कि अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 253 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की हालत खराब है। भारत जीत से काफी दूर चला गया है। खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया के 8 विकेट 136 रन पर ही गिर चुके हैं।