pak-vs-nz-babar-azam-imam-to-skip-first-text-says-report

    नई दिल्ली: आतंकवाद के समर्थन को लेकर पाकिस्तान हमेशा से ही निशाने पर रहा है। भारत भी उसे लगातार पूरी दुनिया के सामने बेनकाब करता रहा है। इन सब के बीच पाकिस्तान को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। बताना चाहते हैं पाकिस्तान में क्रिकेट पर आतंकवाद का साया मंडरा रहा है। जिसके चलते न्यूजीलैंड का पूरा पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया है। इसके पीछे की वजह न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों को बताया है। 

    ज्ञात हो कि पाकिस्तान दौरे पर न्यूजीलैंड को तीन वनडे और पांच टी-20 मैच खेलने थे। जिसका आगाज वनडे से होना था। लेकिन उससे पहले ही न्यूजीलैंड ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने दौरे को रद्द करने का ऐलान कर दिया है। 

    सुरक्षा कारणों के चलते न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का दौरा किया रद्द-

    हर्षा भोगले का ट्वीट-

    गौर हो कि न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों का आगाज आज से होना था। लेकिन टॉस के कुछ महीने पहले ही न्यूजीलैंड ने इसे रद्द करने का ऐलान कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने मैदान पर उतरने से इनकार किया जिसके कारण बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा है।

    वहीं न्यूजीलैंड टीम ने सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को पहले जानकारी दी। साथ ही कहा कि उन्हें यहां खतरा है। जिसके बाद पाकिस्तान की तरफ से न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों को मनाने की कवायद शुरू हुई।  लेकिन खिलाड़ियों ने मैदान पर उतरने से इनकार कर दिया।