Ravindra Jadeja on father's Anirudh Singh Jadeja allegations rivaba jadeja
पिता के इंटरव्यू पर जड़ेजा की प्रतिक्रिया

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों चोटिल होने की वजह से नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में इससे उबर रहे है। लेकिन, उनकी पर्सनल लाइफ (Jadeja Personal Life) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। हाल ही में उनके पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा (Anirudh Singh Jadeja) ने उन्हें लेकर कई चौंकाने वाली बातें कहीं, जिसके बाद अब जडेजा ने अपने पिता की सारी बातों को नकारा है और उसे बकवास बताया है। 

जडेजा का पिता को करारा जवाब 

सोशल मीडिया पर जडेजा के पिता का इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद अब जडेजा ने X पर पोस्ट कर अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने पिता अन‍िरुद्ध सिंह जडेजा की बातों का करारा जवाब दिया है। जडेजा ने इंटरव्यू में कही गई बातों को सिरे से खार‍िज कर दिया। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि इस इंटरव्यू के माध्यम से उनकी पत्नी रिवाबा की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

पिता की बात को जडेजा ने किया ख़ारिज 

जडेजा ने एक पोस्ट X (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है कि स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में कही गई बातों को नजरअंदाज करें। साथ ही उन्होंने इस पूरे इंटरव्यू में कही गई बातों की सिरे से ख़ारिज कर दिया है। इस पोस्ट में जडेजा ने गुजराती में लिखा, ‘अभी दिव्य भास्कर मे छपे बकवास इंटरव्यू में कहीं गई हर बात गलत और अर्थहीन है। सिर्फ एक ही पक्ष की बात बताई गई है, जिसका मैं खंडन करता हूं। मेरी धर्मपत्नी की छव‍ि खराब करने की कोशिश की जा रही है। जो बहुत ही निंदनीय और अशोभनीय है। मेरे पास भी कहने के लिए बहुत कुछ है जो मे सार्वजनिक न कहु तो ही अच्छा है, आभार।’

रिवाबा पैसों के लिए जडेजा के साथ 

गौरतलब है कि इससे पहले भी भास्कर के इंटरव्यू में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर उनके पिता अन‍िरुद्ध सिंह ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। उस समय उन्होंने कहा था कि उनका बेटे से (जडेजा) अब कोई रिश्ता नहीं है। उसे क्रिकेटर न बनाते तो अच्छा रहता। वहीं उन्होंने कहा जडेजा की पत्नी र‍िवाबा जडेजा से सिर्फ पैसों के लिए मतलब रखती है। पिता अन‍िरुद्ध ने इस इंटरव्यू में कहा था कि उनका रवींद्र और उसकी पत्नी र‍िवाबा से किसी तरह का संबंध नहीं है। 

क्रिकेटर ना बनाते तो अच्छा होता   

अनिरुद्ध ने यह तक कहा कि जडेजा की शादी ना की होती तो ज्यादा अच्छा होता, अगर क्रिकेटर ना बनाते तो ठीक रहता। जडेजा के पिता ने इस दौरान कहा कि बेटा जडेजा को क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने चौकीदारी की। उसकी बहन ने नयना बा ने भी खूब सपोर्ट किया। लेकिन अब वह अपनी पत्नी के इशारों पर चलता है। 

होटल की वजह से विवाद 

इसके अलावा अनिरुद्ध ने कहा हम उन्हें नहीं बुलाते हैं, वे हमें नहीं बुलाते। रवींद्र की शादी के दो-तीन महीने बाद से ही विवाद शुरू हो गए थे। उनको 20 हजार रुपए पेंशन मिलती है। उसी से खर्चा चलता है। उन्होंने यह भी कहा शादी के बाद रिवाबा ने होटल अपने नाम करवाने की कोशिश की जिसकी वजह से सारे रिश्ते खराब हुए। 

10 साल से अकेले रह रहे पिता 

रवींद्र के पिता ने बताया कि वह जामनगर में अकेले एक 2बीएचके फ्लैट में 10 साल से ज्यादा समय से रह रहे हैं। जडेजा उनसे अलग अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा की जडेजा की जिंदगी में उनकी सास का ज्यादा दखल है, इसी वजह से उन्होंने पांच साल से पोती की शक्ल नहीं देखी है।

2016 में हुई रिवाबा से शादी 

रवींद्र जडेजा की शादी 17 अप्रैल 2016 को रिवाबा के साथ राजकोट में हुई थी। जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी से जामनगर नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। वह 8 दिसंबर 2022 को MLA चुनी गईं थीं।