Rishabh Pant was seen playing on the field for the first time after the car accident, the video went viral on social media

Loading

बेंगलुरू: भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पिछले साल एक्सीडेंट हुए था। जिस वजह से वह टीम से बाहर हो गए हैं। इस हादसे में ऋषभ पंत को कई चोटें आईं और उनके घुटने की सर्जरी भी हुई। तब से पंत ठीक होने की राह पर हैं। फैंस ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं, अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस के लिए अच्छी खबर है। ऋषभ पंत को स्वतंत्रता दिवस पर एक नुमाइशी मैच के दौरान बल्लेबाजी करते देखा गया। इस कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पार्थ जिंदल की कंपनी जेएसडब्ल्यू ने किया था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक फैंस द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो में पंत को क्रीज से बाहर निकलकर गेंद को मैदान से बाहर पीटते दिखाया गया है। इसके साथ ही इस वीडियो में दर्शकों का शोर भी सुनाई दे रहा है। 

राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन में जुटे पंत ने बेंगलुरू के करीब एक खेल परिसर में जेएसडब्ल्यू फाउंडेशन द्वारा स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था।  उन्होंने इस मौके पर कहा ,‘‘ आप बड़े होते हैं तो खेल से प्यार करना छोड़ देते हैं। इसका कारण है कि काफी दबाव है। आप जीवन में सर्वश्रेष्ठ करना चाहते हैं और बहुत कुछ करना चाहते हैं। लेकिन लाइफ में इंजॉयमेंट नहीं छोड़ना है।”