Rohit Sharma on Rishabh Pant funny behaviour
रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (सौजन्य: X)

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि जब भी उन्हें हंसने का मन करता है तो वह रिषभ पंत से बात कर लेते हैं। पंत एक ऐसे इंसान हैं, जो उन्हें हंसा सकते हैं।

Loading

मुंबई: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जानलेवा एक्सीडेंट के बाद आखिरकार क्रिकेट (Cricket) के मैदान पर वापसी कर ली है। पंत टीम इंडिया के सबसे मस्ती करने वाले खिलाड़ी हैं, जो अक्सर अपनी बातों से और अपनी हरकतों से दूसरों को हंसाते रहते हैं। ऐसे में अब खुद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा है कि जब भी उन्हें हंसने का मन करता है तो वह पंत से बात कर लेते हैं।

दरअसल, क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि वह ऋषभ पंत को वापस देखकर काही खुश हैं। रोहित कहते हैं “अगर कोई है जो मुझे हंसाता है, तो वह ऋषभ पंत है। वह एक पागल (क्रेजी) आदमी है, जिसे हम सभी जानते हैं। मैं उसे तब से देख रहा हूं जब वह एक बच्चा था। उसके भयानक एक्सीडेंट से में काफी निराश हुआ था, लेकिन अब उसकी मैदान पर वापसी से खुश हूं। वह काफी मजाकिया है। वह स्टंप के पीछे जिस तरह की चीजें करता है, वह आपको हंसाती है। जब मैं हंसना चाहता हूं तो मैं उसे बुलाता हूं। वह कुछ कहता है और हम इस पर हंसते हैं।”

बता दें कि दिसंबर 2022 के अंत में ऋषभ पंत का भयानक रोड एक्सीडेंट हुआ था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उनकी कई सर्जरी हुई। अपने पैरों पर वापस खड़े होने के लिए पंत ने काफी मेहनत की। आख़िरकार वह डेढ़ साल की कई मेहनत के बाद क्रिकेट मैदान पर वापस आ गए हैं। हालांकि पंत को आईपीएल 2024 के शुरुआत में थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन अब वह दिन ब दिन बेहतर हो रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार खेल दिखाया। दिल्ली ने गुजरात को महज़ 89 रन पर आउट कर दिया। जिसके बाद पंत की टीम ने 90 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर 6 विकेट से मुकाबला जीता। दिल्ली अब तक 7 मैचों में केवल तीन मुकाबलों में ही जीत हासिल कर पाई है।