Sarfaraz Khan, Sourabh Kumar and Washington Sundar IND vs ENG 2nd Test
सरफराज खान, सौरभ कुमार और वाशिंगटन सुंदर (PIC Credit: Social Media)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को झटका लगा है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल (KL Rahul) चोट की वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद अब सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। 

भारत और इंग्लैंड का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम में दो फरवरी से खेला जाना है। इस मुकाबले में जडेजा, राहुल और विराट कोहली तीनों टीम इंडिया के अहम खिलाड़ी मौजूद नहीं रहेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में टीम इंडिया का खेल प्रभावित हो सकता है। जडेजा को रविवार को पहले टेस्ट के खेल के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी, जबकि राहुल ने दाईं जांघ में दर्द की शिकायत की है। वहीं विराट कोहली अपने निजी कारण से मैच में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 28 रन की हार के बाद भारत पांच मैच की श्रृंखला में 0-1 से पीछे चल रहा है। अहमदाबाद में इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम बहुदिवसीय मुकाबले के लिए वाशिंगटन सुंदर के विकल्प के तौर पर सारांश जैन को भारत ‘ए’ टीम में शामिल किया गया है। 

दूसरे टेस्ट के लिए संभावित प्लेइंग XI:

रोहित (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, आर अश्विन, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।