KKR Vs RCB

Loading

-विनय कुमार

IPL 2023 के अपने पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को पंजाब किंग्स से हार का सामना  करना पड़ा। उस मैच में PBKS ने KKR को 7 रनों से शिकस्त दी थी। अब सीज़न के अपने दूसरे मैच में KKR की भिड़ंत RCB से होगी।

गौरतलब है कि अगले 6 अप्रैल को KKR के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में RCB के खिलाफ KKR उतरेगी। इस मैच में अपनी टीम को जोश बढ़ाने और हौसलाफजाई करने स्टेडियम में टीम के मौलिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) भी मौजूद रहेंगे।

आपको याद दिला दें कि RCB ने सीज़न के अपने पहले मैच में MI को (MI vs RCB IPL 2023) बुरी तरह हराया था। मुंबई इंडियंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 8 विकेट से जीत दर्ज़ की थी। उस मैच में टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और पूर्व कप्तान विराट कोहली मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे थे। RCB की टीम जीत के जोश से लबरेज है, वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा के लिए इस मुकाबले को जीतना जरूरी है।

गौरतलब है कि KKR के रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह टीम की कप्तानी फिलहाल नितीश राणा कर रहे हैं। शाकिब अल हसन का भी अभी ठिकाना नहीं है। ऐसे में KKR के लिए RCB के सूरमाओं को पटखनी देना दाल-भात वाला काम नहीं होगा।

यही वजह है कि शाहरुख़ खान अपनी टीम में जोश का ऑक्सीजन भरने मैदान में रहेंगे। गौरतलब है कि KKR 4 साल बाद अपने होम ग्राउंड पर IPL का मैच खेलेगी।