Wanindu Hasaranga will not play the first three IPL matches of Sunrisers Hyderabad.
वानिंदु हसरंगा (PIC Credit: Social media)

Loading

कोलंबो: आल राउंडर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को 22 मार्च से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही दो टेस्ट मैच की श्रृंखला के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है जिससे वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के कम से कम पहले तीन मैच नहीं खेल पायेंगे। 

हसरंगा श्रीलंका के लिए चार टेस्ट मैच खेल चुके हैं और उन्होंने पिछले साल अगस्त में सफेद गेंद के क्रिकेट पर ध्यान लगाने के लिए लंबे प्रारूप से संन्यास की घोषणा कर दी थी। लेकिन मंगलवार को इस 26 वर्षीय खिलाड़ी को श्रीलंका की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया। पहला टेस्ट 22 से 26 मार्च तक सिलहट में और दूसरा टेस्ट 30 मार्च से तीन अप्रैल तक चटगांव में खेला जायेगा। सनराइजर्स हैदराबाद ने हसरंगा को 1.5 करोड़ रूपये में उनके आधार मूल्य में खरीदा था। 

आईपीएल का अभी दो हफ्तों का ही कार्यक्रम घोषित हुआ है जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद का सामना 23 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा जबकि 27 मार्च को उसे हैदाराबाद में मुंबई इंडियंस से खेलना है। फिर 31 मार्च को उसका सामना गुजरात टाइटन्स से होगा। देखना होगा कि यह स्पिनर पांच अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उपलब्ध होगा या नहीं। 

(एजेंसी)