एमएस धोनी (Photo Credits-Video Grab)
एमएस धोनी (Photo Credits-Video Grab)

    Loading

    नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने लुक को लेकर फैंस को अक्सर सरप्राइज देते हैं। आईपीएल (IPL 2022) से पहले भी उन्होंने ऐसा ही किया है। दरअसल आईपीएल से पहले वह रजनीकांत (Rajnikanth) स्टाइल में ड्राइवर बने नजर आए हैं। साथ ही उन्होंने बस में सवारी बैठाकर भी चलाई। 

    ज्ञात हो कि एमएस धोनी का रजनीकांत स्टाइल में ड्राइवर बनने का यह वीडियो खुद आईपीएल मैनेजमेंट ने साझा किया है। धोनी ने आईपीएल को लेकर यह वीडियो शूट किया है। जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो के माध्यम से आईपीएल के प्रति फैंस का क्रेज दिखाया गया है। 

    देखें वीडियो-

    गौर हो कि इंडियन प्रीमियर लीग द्वारा शेयर किये गए वीडियो में आप देख सकते है कि एमएस धोनी बस को ले जाते दिख रहे हैं, इसी दौरान बीच सड़क पर वे अचानक ब्रेक लगा देते हैं, जिससे ट्रैफिक जाम लग जाता है। फिर धोनी बस को पीछे की तरफ ले लेटे हैं। बस को रोक कर वे जो यात्री हैं उन्हें एक तरफ की खिड़की में बाहर देखने के लिए कहते हैं।

    धोनी इस दौरान सभी से पूछते हैं कि दिख रहा है ना सभी लोगों को? इस पूरे वाकये के दौरान वहां ट्रैफिक पुलिस वाला आ जाता है और पूछता है कि क्या चल रहा है। इसे सुनने के बाद धोनी कहते हैं सुपर ओवर चल रहा है। इसके माध्यम से अंत में बताते हैं कि यह टाटा आईपीएल है। यह पागलपन अब आम बात है।

    उल्लेखनीय है कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी करते दिखाई देंगे।  चेन्नई की टीम ने उन्हें इस बार 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया है। इस सीजन में धोनी से अधिक रुपये रवींद्र जडेजा को मिलेंगे। क्योंकि जडेजा को 16 करोड़ में रिटेन किया है। एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को सबसे अधिक चार बार आईपीएल का खिताब जिताया है।