suryakumar-yadav-shakes-a-leg-with-ishan-kishan-on-allu-arjun-pushpa-film-song

हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा-द राइज' (Pushpa) रिलीज हुई है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) फ़िलहाल साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज मेजबान टीम ने 2-1 से जीत ली है। वहीं, अब 19 जनवरी से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज (India vs South Africa One Day Series) शुरू होने वाली है। वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी हैं। मैच के पहले भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

    हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा-द राइज’ (Pushpa) रिलीज हुई है। इस फिल्म के सभी लोग दीवाने हो गए है।आम जनता से लेकर क्रिकेटर भी इस फिल्म के डायलॉग और गानों के दीवाने हो गए है।भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan) भी पुष्पा ले गाने पर थिरकते हुए नज़र आए।

    सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वह अल्लू अर्जुन के स्टाइल में पुष्पा के गाने ‘श्रीवल्ली’ पर डांस करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।सूर्यकुमार के साथ इस वीडियो में ईशान किशन भी नज़र आ रहे है। सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाडियों का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

    बता दें कि, इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन के स्टाइल में पुष्पा का फेमस डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर किया था।रविंद्र जडेजा के अलावा शिखर धवन ने भी यही डायलॉग बोलते हुए वीडियो पोस्ट किया था।लोगों को अपने फेवरेट क्रिकेटर्स का यह नया अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है।सोशल मीडिया पर फैंस क्रिकेटर्स के वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है।

    गौरतलब है कि, 19 जनवरी भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है।केएल राहुल (KL Rahul) वनडे सीरीज में कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, जसप्रीत बुमराह वनडे टीम के उप-कप्तान हैं।बता दें कि, वनडे टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) चोट के कारण टेस्ट सीरीज में भी नहीं उतर सके थे।