Image: Dipak Studio/Instagram
Image: Dipak Studio/Instagram

    नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के शानदार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tevatia) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। उन्होंने अपनी मंगेतर रिद्धि पन्नू (Riddhi Pannu) के साथ रविवार को शादी कर ली है। 

    बता दें कि, इस साल फरवरी में उन्होंने रिद्दी से साथ सगाई की थी। जिसके बाद राहुल (Rahul Tewatia Wedding) ने अब शादी भी कर ली है। राहुल ने शाही अंदाज में रिद्धी (Rahul Tewatia Married To Riddhi Pannu) के साथ सात फेरे लिए हैं। राहुल के शादी में उनके दोस्त और बड़े क्रिकेटर्स भी शामिल हुए हैं। राहुल की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई हैं। 

    राहुल और रिद्धी की शादी में भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर शिखर धवन, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, नितीश राणा और मोहित शर्मा भी दिखें। वहीं टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी राहुल की शादी में नज़र आए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dipak Studios Photography (@dipak_studios)

    राहुल तेवतिया के शादी की खूबसूरत तस्वीरें… 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dipak Studios Photography (@dipak_studios)

    चहल ने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर राहुल की शादी के फोटो शेयर किए…

    राहुल तेवतिया एक शानदार क्रिकेटर हैं। जिनका आईपीएल में प्रदर्शन देखने लायक होता है। वहीं उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ भी टी20 सीरीज में टीम में जगह मिली थी, हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। बता दें कि पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल टूर्नामेंट के दौरान राहुल ने एक मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक ओवर में पांच छक्के भी जड़े थे और अपनी टीम को जीत दिलाई थी। उनकी इस विस्फोटक पारी देखकर हर कोई हैरान हो गया था। 

    राहुल तेवतिया ने अपने अब तक के करियर में IPL के 13वें सीजन में खेले गए 14 मुकाबलों में 139।34 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 255 रन बनाए थे। जबकि गेंदबाजी में राहुल ने 10 विकेट अपने नाम किए थे, जहां उनकी इकॉनमी रेट 7।08 का रहा था। ज्ञात हो कि राहुल तेवतिया की उम्र 28 साल की है और वह हरियाणा के रहने वाले हैं।