‘भले सब आउट हो जाए, लेकिन विराट कोहली लगाए फिफ्टी’, पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

    Loading

    भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) का मुकाबला ऐसा रहता है, जहां न केवल खिलाड़ी बल्कि दर्शक भी काफी उत्साहित रहते हैं। यह मैच काफी रोमांचक रहता है, जिसे दुनियाभर में देखा जाता है। ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीते रविवार को हुए पाकिस्तान के खिलाफ मैच में जिस तरह बल्लेबाजी की, उससे उन्होंने यह साफ़ कर दिया है कि वह पाने फॉर्म में वापसी कर रहे हैं। इस मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार अर्धशतक जड़ा। इसी कड़ी में पाकिस्तान से एक बच्चे (Viral Video Of Pakistani Child Fan Virat Kohli) का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह विराट कोहली की तारीफ कर रहा है।  

    विराट कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके फैंस न केवल भारत में, बल्कि विदेशों में भी है। पाकिस्तान का यह बच्चा भी विराट का बहुत बड़ा फैन है। सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें इस बच्चे से पूछा जाता है कि, क्या आपको इंडिया के प्लेयर्स पसंद है और उसमें भी विराट कोहली वगैरह? इसके जवाब में बच्चा कहता है कि ‘विराट कोहली (Virat Kohli) दिल है हमारा। मैं चाहता हूं कि विराट कोहली फिफ्टी करें बाकि भले सब आउट हो जाएं।’ 

    सोशल मीडिया पर इस पाकिस्तानी बच्चे का वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो @muzamilasif4 अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं बच्चे का यह जवाब सुनकर लोग उसकी तारीफ भी कर रहे हैं, इतना ही नहीं लोग कमेंट बॉक्स में जाकर शानदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

    ज्ञात हो कि, विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है। जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाज के पसीने छुड़ा सकते हैं। हालांकि, वह पिछले कई समय से ख़राब फॉर्म से गुजर रहे हैं। जिसकी वजह से कई दिग्गजों ने और लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। लेकिन, पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है। हालांकि, कोहली के फैंस को अभी भी उनके शतक का इंतज़ार है।