Virat Kohli gave his opinion regarding India-Pakistan match, said this big thing about the opposing team

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पूरी दुनियाभर में काफी फैन फॉलोइंग हैं। विराट कोहली का जलवा मैदान के साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भी नज़र आता है। हाल ही में एक रिपोर्ट आई कि, विराट कोहली इंस्टाग्राम (Virat Kohli Instagram) पर भारत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले एथलीट हैं। जिसके बाद उनकी कमाई को लेकर चर्चा होने लगी। हालांकि, अब विराट कोहली ने खुद इन बातों पर अपनी बात रखी है। 

हाल ही में हॉपर हेडक्वाटर की रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया गया था कि, विराट कोहली  एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 11.45 करोड़ रुपये कमाते हैं। हालांकि, अब कोहली ने खुद इस रिपोर्ट को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी बात कही है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं जीवन में जो कुछ भी मिला है उसके प्रति आभारी और ऋणी हूँ, लेकिन सोशल मीडिया पर मेरी कमाई के बारे में जो खबरें चल रही हैं वह सच नहीं हैं।’

हॉपर हेडक्वाटर की रिपोर्ट में बताया गया था कि विराट कोहली इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एशियाई खिलाड़ी हैं। इसके साथ ही वह इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले क्रिकेटर भी हैं। वहीं, इस रिपोर्ट के अनुसार, पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इंस्टाग्राम से  सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं। इस लिस्ट के दूसरे नंबर-2 पर अर्जेंटीना के लियोनल मेसी हैं।