Dua Lipa and Shubman Gill World Cup 2023 IND vs AUS Final
दुआ लीपा और शुभमन गिल

Loading

अहमदाबाद: वर्ल्ड कप (ICC ODI World Cup 2023) का फाइनल मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। भारत-ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS Final) के बीच यह फाइनल मैच देश के सबसे बड़े मैदान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। यह फाइनल मुकाबला कई मायनों में खास होने वाला है। इस मुकाबले से पहले क्लोजिंग सेरेमनी (Closing Ceremony) होने वाली है। जहां कई दिग्गज देशों को इंटरटेन करने वाले हैं। इस सेरेमनी में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर दुआ लीपा (Dua Lipa) भी अपना जादू बिखेरने भारत आ सकती हैं। इसी बीच दुआ लीपा ने स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) के कई सवालों का जवाब दिया है। 

दरअसल, ख़बरें हैं कि विश्व कप के फाइनल मुकाबले से पहले क्लोजिंग सेरेमनी में मशहूर पॉप सिंगर दुआ लीपा भारत आने वाली हैं। वह अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच से पहले गाना भी गाने वाली हैं। ऐसे में जब भारत के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा कि वह कौन से गाने में परफॉर्म करने वाली हैं, तो इसके जवाब में दुआ लीपा ने कहा कि, ‘यह एक स्पोर्ट इवेंट होगा इसलिए मैं फिजिकल गाना और वन किस गाउंगी या फिर कोई अन्य गाना।’

अब तक दुआ लीपा की तरफ से इस इवेंट पर आने को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है। लेकिन, गिल के साथ इस इंटरव्यू को देखने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह फाइनल के क्लोजिंग सेरेमनी पर स्टेडियम में मौजूद रह सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो फैंस के बीच जबरदस्त माहौल रहेगा। 

इतना ही नहीं, जब इंटरव्यू के दौरान केएल राहुल ने दुआ लीपा से पूछा कि वह कौन से नंबर की जर्सी पहनना पसंद करेंगी? तो इसके जवाब में दुआ ने 22 को अपना लकी नंबर बताया। दुआ लीपा का यह इंटरव्यू #AskMe सेशन भारत बनाम न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल से पहले का है। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों से बातचीत की थी।