Indian cricketer rishabh-pant-surgery-ligament-tear-on-right-knee-done-in-kokilaben-hospital-mumbai-6th-january-car-accident-says-report

Loading

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Indian Cricketer Rishabh Pant) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें स्विमिंग पूल (Swimming Pool) में देखा जा सकता है। ऋषभ भारतीय क्रिकेट टीम के एक अहम खिलाड़ी हैं। टीम इंडिया में अपनी वापसी करने के लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं। इंडिया टीम के बेहतरीन बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत का कुछ महीने पहले 30 दिसंबर 2023 को एक्सीडेंट (Accident) हो गया था। 

उस हादसे में उन्हें काफी चोटें आई थीं और वो तरह से घायल हो गए थे। ऋषभ पंत का एक्सीडेंट रूड़की के पास मोहम्मदपुर जाट एरिया में हुआ था। तभी वहां से एक सरकारी बस गुजर रही थी, उस बस के ड्राइवर ने पंत की जान बचाई और उन्हें अस्पताल ले गया। 

इस हादसे के कारण क्रिकेटर ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम के कई मैच छोड़ने पड़े थे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में इंडिया टीम को ऋषभ पंत की काफी कमी खल रही थी। पंत ने टीम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जब बात टेस्ट क्रिकेट की होती है तो उनका कोई मुकाबला नहीं है।

वीडियो में फैन्स ने दी शुभकामनाएं 

इस कार हादसे के चलते बीसीसीआई की मेडिकल टीम ऋषभ पंत को जल्द से जल्द ठीक करने में लगी हुई है। वहीं, ऋषभ पंत भी उनके ठीक होने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषभ पंत एक स्टिक के सहारे से स्विंमिंग पूल में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पंत ने लिखा कि, मैं छोटी चीज़ों, बड़ी चीज़ों और इनके बीच की हर चीज़ के लिए कृतज्ञ हूं। इस वीडियो पर उनके फैन्स ने उन्हें जल्द से जल्द ठीक होने की शुभकामनाएं दी हैं।