lionel-messi-gift-gold-plated-customized-iphones-for-world-cup-winning-argentina-team-and-staff

Loading

नई दिल्ली: दुनिया के महान फुटबॉलर में से एक लियोनेल मेसी (Lionel Messi) इन दिनों चर्चा में हैं। लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की टीम ने पिछले साल फीफा विश्व कप 2022 (FIFA World Cup 2022) जीता था। मालूम हो कि, मेसी अर्जेंटीना के कप्तान भी है। वहीं, अब मेसी ने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। 

दरअसल, अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों को गोल्ड प्लेटेड कस्टमाइज्ड आईफोन गिफ्ट करने का फैसला किया है। खास बात यह है कि, यह सभी आईफोन पूरी तरह से पर्सनलाइज्ड बताया जा रहा है। इन सभी आईफोन पर टीम के खिलाड़ियों के नाम और उनके जर्सी का नंबर होगा। फीफा विश्व कप 2022 जीतने के बाद मेसी काफी खुश है। वहीं, अपनी टीम की इस जीत को यादगार बनाने के लिए मेसी ने यह फैसला किया है। 

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, लियोनेल मेसी (Lionel Messi) ने जो गोल्ड प्लेटेड आईफोन अपनी टीम मेट्स को देने का फैसला किया है, उसकी कीमत करीब 1.73 करोड़ की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मेसी विश्व कप विजेता टीम के सदस्यों के लिए कुछ खास करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने उद्यमी बेन लियोन के साथ संपर्क किया। इसके बाद उन्होंने मेसी को अपनी टीम को गोल्ड प्लेटेड कस्टमाइज्ड आईफोन देने का आईडिया दिया।

मालूम हो कि, अर्जेंटीना ने लगभग 10 साल बाद फीफा विश्व कप जीता है। वहीं, इस विश्व कप से पहले ही मेसी ने अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी। लेकिन, यह खास ख़िताब जीतने के बाद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया।