बालीगंज उपचुनाव से पहले नसीदुद्दीन शाह ने भतीजी सायरा शाह हलीम का किया समर्थन

    Loading

    दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह बालीगंज विधानसभा सीट पर आगामी उपचुनावों के लिए माकपा उम्मीदवार अपनी भतीजी सायरा शाह हलीम के समर्थन में सामने आए और कहा कि मतदाताओं को एक दयालु नेता और “दलबदलु, नियमित रूप से नफरत फैलाने वाले” के बीच चयन करने की आवश्यकता है। बालीगंज सीट से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने बाबुल सुप्रियो को मैदान में उतारा है। सायरा शाह हलीम ने ट्विटर पर अभिनेता का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में नसीरुद्दीन शाह ने कहा, “मैं किसी भी राजनीतिक दल से संबद्ध नहीं हूं, न ही मेरी किसी भी राजनीतिक दल के प्रति निष्ठा है। मैं यहां एक व्यक्तिगत क्षमता में हूं, आगामी बालीगंज उपचुनाव के लिए सायरा शाह हलीम का समर्थन करने के लिए।”

    उन्होंने कहा, “मेरे भाई की बेटी होने के नाते, स्वाभाविक रूप से मैं उसे उसके जन्म के समय से जानता हूं, लेकिन परिवार एक तरफ है, मैंने हमेशा उसे साहसी, प्रतिबद्ध, दूसरों का ख्याल करने वाला व्यक्ति पाया है, जो हमेशा लरूरतमंद की मदद करने के लिए उत्सुक रहती है।” अभिनेता (71) ने सुप्रियो का नाम लिए बिना भाजपा के पूर्व मंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें “दलबदलू अवसरवादी” करार दिया। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि सायरा शाह हलीम कुछ मुद्दों की मुखर आलोचक रही हैं तो कुछ की उतनी ही पुख्ता पैरोकार और उन्होंने “अपना जीवन विभिन्न सामाजिक मुद्दों के लिए समर्पित कर दिया है।”

    शाह ने वीडियो में कहा, “तो बालीगंज के मतदाताओं के सामने एक स्पष्ट विकल्प है। क्या आप अपने प्रतिनिधि को एक देखभाल करने वाले, दयालु व्यक्ति के रूप में पसंद करेंगे जो आपके लिए काम करेगा, या आप एक दलबदलू अवसरवादी को पसंद करेंगे, जो लगातार नफरत फैलाने वाला भी है।” उन्होंने कहा, “कृपया बाहर जाएं और वोट करें, और वोट देने से पहले गहराई से सोचें।” (bhasha)