tanu-kurre
Pic: ANI

    नई दिल्ली/रायपुर. छत्‍तीसगढ़ (Chhattisgarh) की एक ससनिखेज खबर के अनुसार, यहां की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक प्राइवेट बैंक की महिला कर्मचारी की ओडिशा (Odisha) में बेरहमी से हत्‍या कर दी गई है। इतना ही नहीं हत्‍यारे ने इस महिला की पहचान छिपाने के लिए जंगल में मृत युवती के शव को जला दिया है। 

    इसके बाद पुलिस ने ओडिशा के जंगल से इस युवती के अधजले शव को जब्‍त कर लिया है। वहीं इस खुनी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि, हत्या का आरोपित कोलकाता भागने के फिराक में भी था। वहीं मृतक बैंक कर्मचारी की पहचान तनु कुर्रे के रूप में हुई है।

    जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ कोरबा निवासी तनु कुर्रे रायपुर के एक निजी बैंक में नौकरी कर रही थी। जहां उसकी मुलाकात उड़ीसा बलांगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई थी। इस कारोबारी से हुई उसकी दोस्ती, बाद में प्यार में बदल गई और तीन सालों तक दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध रहे।

    सचिन काम के सिलसिल में हमेशा रायुपर आते रहता था। वहीं अपने रिश्तेदार के घर पर वो तनु से मुलाकात भी करता था। एक दिन जब तनु रायपुर के अपने पीजी पर नहीं मिली तो परिजनों ने अपनी बेटी के गायब होने की सूचना  22 नवंबर को पुलिस को दी। 

    हालांकि इस बीच उक्त  कारोबारी युवक लगातार ही युवती के परिजनों के संपर्क में रहता रहा। इतना ही नहीं, वो परिजनों को यह भी भरोसा दिलाता रहा कि तनु सुरक्षित है, और वो जल्द ही दोनों शादी करने वाले है। लेकिन इन सबके बीच अब इउड़ीसा के बलांगीर के जंगल में जो युवती की लाश मिली है, उसकी पहचान तनु अग्रवाल के रुप में हुई है। 

    वहीं मिली जानकारी के अनुसार ऐसा भी बताया जा रहा है कि बैंक से निकलकर मृतका तनु को इन हत्या के आरोपी  सचिन अग्रवाल के साथ ही जाते हुए देखा गया था। फिलहाल पुलिस युवक को गिरफ्तार कर तनु की हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।