Uslapur Murder case
Pic : Ani

Loading

छत्तीसगढ़ : पिछले कुछ महीनों से हत्या और अपराध की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। जिनमें से कुछ घटनाएं तो इतनी ज्यादा भयानक होती हैं कि पूरे देश को हिला कर रख देती हैं। ऐसी ही एक घटना छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के उसलापुर (Uslapur Murder Case)  से भी सामने आई है। जिसमें आरोपी ने महिला के शरीर के टुकड़े टुकड़े कर उसे पानी की टंकी में छुपा कर रख दिया। 

दरअसल, छत्तीसगढ़ में बिलासपुर (Bilaspur) के उसलापुर (Uslapur) में अपनी पत्नी सती साहू की कथित तौर पर हत्या करने, उसके टुकड़े-टुकड़े करने और अपने घर में पानी की टंकी में फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति पवन ठाकुर को बेवफाई के संदेह में हिरासत में लिया गया है। शव बरामद कर पुलिस का कहना है कि इसे 1-2 महीने पहले फेंका गया होगा।

हैरानी कि बात तो ये है कि इस शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर इसके बाद शव के टुकड़े किए और उन्हें टेप से लपेटकर पोर्च में रखी पानी की खाली टंकी (Dead Body in Water Tank) के भीतर छिपा दिया। इसके बाद जब आसपास के लोगों को बदबू आने लगी और शख्स पर पड़ोसियों को संदेह हुआ तो पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

जिसके बाद ही इस सनसनीखेज मामले का खलसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक शख्स को अपनी पत्नी की चरित्र पर संदेह था। हालांकि, अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही शव को भी बरामद कर लिया गया है।