delhi
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के आदर्श नगर इलाके में एक सनकी युवक ने दोस्ती तोड़ने पर युवती पर चाकू से ताबड़तोड़ आधा दर्जन वार कर दिया। वहीं ये पूरी घटना वहां पास ही लगे CCTV कैमरे में कैद भी हो गई। दिनदहाड़े हुई इस घटना में युवती बुरी तरह से घायल हो गई। जहां फिलहाल वह अस्‍पताल में जिंदगी और मौत से लड़ाई कर रही है।

    जानकारी के अनुसार, उक्त खुनी और हैरतंगेज घटना बीते सोमवार दोपहर करीब 1 बजे की बताई जा रही है। खबरों के अनुसार, यहां के ‘केवल पार्क’ इलाके की रहने वाली दशप्रीत कौर किसी काम से बाहर जा रही थी तभी एक सुनसान गली में सामने से अचानक सुखविंदर सिंह आया और उसने लड़की को अकेले पाकर उसके ऊपर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इस घटना में घायल युवती को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में फिलहाल भर्ती कराया गया है।

    मामले पर बाद में युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि, करीब  4-5 साल पहले उसकी दोस्‍ती हमलावर युवक से हुई थी। वहीं कुछ समय पहले ही उक्त युवती ने लड़के से किसी बात पर दोस्‍ती तोड़ दी थी। जिससे उक्त युवक बौखलाया हुआ था। वहीं एक दिन आरोपी युवक ने पीड़िता को मिलने के बहाने से बहार बुलाया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ कई बार वार कर दिया। जानकारी के अनुसार युवती को कम से कम 6 बार चाकू मारे गए हैं। घटना से इलाके में खुफ्फ़ और हड़कंप मचा हुआ है। वहीं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।