पीटीआई फोटो
पीटीआई फोटो

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Delhi Excise Policy Scam) के मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की पहली रात तिहाड़ जेल में कैसे बीती? यह सब के लिए रोचक बात है। दरअसल जेल प्रशासन ने उन्हें वरिष्ठ नागरिकों की कोठरी में रखा है। आसपास की कोठरी में खूंखार अपराधी हैं। बताया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया शांति पूर्वक जेल में है और अपना काम नियमित कर रहे हैं। भले ही उनके आसपास खूंखार अपराधी हैं। 

वहीं दूसरी ओर  दिल्ली एक्साइज पॉलिसी स्कैम (Delhi Exercise Policy Scam) में CBI के बाद अब ED भी मनीष सिसोदिया (Manish Sisodiya) से पूछताछ करेगी। दिल्ली की एक अदालत ने आबकारी घोटाला मामले में बीते सोमवार को  मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया था। CBI ने अदालत से कहा था कि उसे आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सिसोदिया की हिरासत की अब जरूरत नहीं है।

इसके साथ ही दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में गिरफ्तारी का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अरुण पिल्लई को गिरफ्तार कर लिया है। ED की ओर से इस मामले में यह 11वीं गिरफ्तारी की गई है। फ़िलहाल मनीष सिसोदिया तिहाल में बंद हैं। उनसे ईडी पूछताछ करेगी। वही उनके ऊपर हुई कार्यवाई से नाराज विपक्ष सहित तमाम नेता पीएम मोदी को पत्र लिख जांच एजेंसियों के मिस युस की बात कही है।