Shivraj Singh Chouhan
File Photo

Loading

मध्य प्रदेश: आने वाले 2024 को मद्देनजर रखते हुए देश में राजनितिक पार्टियां जीतने के लिए अपनी और से पूरा प्रयास कर रही है। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने बड़ी घोषणा की। जी हां दरअसल उन्होंने कहा कि अब  न सिर्फ उज्ज्वला योजना वालों को ही बल्कि गैर उज्ज्वला योजना वालों को भी हमेशा साढ़े चार सौ रुपये में घरेलू गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) मिलेगा। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए वो सूची तैयार करवा रहे हैं। आइए जानते है आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने और क्या कहा है… 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शनिवार को बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा बड़वाह विधानसभा के सनावद पहुंची है। इस यात्रा में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। इस खास अवसर पर यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। इसके बाद सीएम शिवराज, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, खरगोन सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, बड़वाह विधायक सचिन बिरला समेत कई अन्य नेता भी रथ पर सवार हुए और रोड शो किया और इस आशीर्वाद यात्रा को सफल बनाने का प्रयास किया। 

देश में मुफ्त की रेवड़िया बांटने के लिए आम आदमी पार्टी हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है, ऐसे में अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इसी राह पल चल पड़े है, इसे लेकर अब चर्चा हो रही है। बता दें कि इस आशीर्वाद यात्रा में किये गए रोड शो के दौरान CM चौहान ने सड़क के दोनों ओर खड़ी जनता का अभिवादन किया फिर सीएम ने सभा को संबोधित किया।

उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार की योजनाओं की आम जनता को जानकारी दी। बड़ी संख्या में मौजूद लाडली बहनों से सीएम ने कहा कि कल 10 तारीख बहनों की जिंदगी बदलने का दिन है और इसी वक्त उन्होंने सिलेंडर की कीमत को लेकर एक बड़ा एलान किया।