PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के भैरव घाट (Bhairav Ghat) में यात्रियों से भरा वाहन पलट गया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ की हालत गंभीर है। फ़िलहाल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई। मामले की जांच की जा रही है। 

     इंदौर के ADM अजयदेव शर्मा ने बताया कि सिमरोल थाना (Simrol police station) अंतर्गत भैरव घाट में एक वाहन के पलट जाने से 15 लोगों के घायल होने की सूचना प्राप्त हुई थी। तत्काल हमारे स्वास्थ्य विभाग की एंबुलेंस वहां पहुंची। 15 घायलों में से 1 की मृत्यु हो गई है, बाकी 14 लोगों का इलाज जारी है। 

    बता दें कि घटना शुक्रवार रात करीब 10 बजे की है। सिमरोल थाना अंतर्गत छोटी शनि मंदिर के पहले पुलिया में एक आईशर गिरी है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार आईशर वाहन शनि मंदिर से आगे निकल गया था। तभी सामने वहां की लाइट से पुलिया नजर नहीं आई। जिस से वह पुलिया से नीचे गिर गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। घायलों को 108 एम्बुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।