2 close friends died in road accident
File Photo

    बैतूल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले (Betul District) में बुधवार को एक यात्री बस और ट्रक के बीच टक्कर (Bus-Truck Accident) में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 अन्य घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत गंभीर है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

    जिले के मुलताई थाना प्रभारी सुनील लता ने कहा कि हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 65 किलोमीटर दूर मुलताई-प्रभातपट्टन मार्ग पर नरखेड़ा गांव के पास दोपहर को हुआ। प्रभातपट्टन से मुलताई जा रही एक निजी यात्री बस विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए। उन्होंने कहा कि बस चालक सहित छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 25 यात्री घायल हो गए। घायलों में पांच की हालत गंभीर है।

    उन्होंने बताया कि गंभीर रुप से घायलों को इलाज के लिस पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के वरुद शहर ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान बस चालक शेख राशिद (65), छाया पाटिल (40), सुनील पिपर्डे (45), भीमराव धोटे (60), देवराज पंडोले (60) और तेजस्वी (19) के तौर पर हुई है।

    प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने अधिकारियों को घायलों का उचित उपचार कराने और मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता देने के निर्देश दिए हैं। (एजेंसी)