Girl Kidnapping in Gwalior, MP

Loading

ग्वालियर. चुनावी राज्य मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां दो नकाबपोश लोगों ने दिनदहाड़े एक 19 वर्षीय लड़की का अपहरण (Kidnapping) कर लिया। पुलिस के मुताबिक यह घटना ग्वालियर के नाका चंद्रवदनी पेट्रोल पंप की है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो अज्ञात नकाबपोश लोग हिंसक तरीके से महिला को उठाकर दोपहिया वाहन पर ले जा रहे हैं। जबकि अन्य लोग चुपचाप तमाशा देख रहे हैं। एक आरोपी ने हेलमेट पहन रखा था और दूसरे ने अपना चेहरा गमछे से ढक रखा था। इसके बाद पुरुष बाइक से उतरता है और महिला को जबरदस्ती बाइक पर बिठा लेता है।

एएसपी क्राइम ऋषिकेश मीना ने कहा, “ग्वालियर में नाका चंद्रवदनी पेट्रोल स्टेशन के पास आज दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने एक लड़की का अपहरण कर लिया। मामले की जांच के लिए दो पुलिस टीमें गठित की गईं। हमारा ध्यान लड़की का पता लगाने और उसे बचाने पर है। लड़की के परिवार वालों के मुताबिक उसकी उम्र 19 साल है।”

मीडिया खबर के मुताबिक लड़की बीए की छात्रा है और वह मध्य प्रदेश के भिंड इलाके की रहने वाली है। सोमवार सुबह 8:50 बजे बस से उतरने के कुछ मिनट बाद ही उसका अपहरण कर लिया गया। पीड़िता अपने परिवार के सदस्यों के साथ दिवाली मनाने के लिए भिंड गई थी और पेट्रोल पंप पर अपने भाई का इंतजार कर रही थी।