Accused who kidnapped girl arrested

Loading

अकोला. बालापुर पुलिस थाना क्षेत्र से लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने बुलढाना जिले के जानेफल पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता को आरोपियों के कब्जे से छुड़ाए जाने के बाद पुलिस दोनों को अकोला लेकर आई. आगे की कार्रवाई के लिए दोनों को बालापुर पुलिस को सौंप दिया गया है. यह कार्रवाई अकोला पुलिस बल के अनैतिक यातायात प्रकोष्ठ ने की.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालापुर पुलिस स्टेशन में लड़की का अपहरण करने का मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे ने मामले की जांच अनैतिक व्यापार प्रकोष्ठ को सौंप दी. टीम ने मामले की जांच की और एक गुप्त सूचना मिली कि पीड़िता आरोपी के साथ बुलढाना जिले के देउलगांव सकरसा में है.

इस सूचना के आधार पर मानव तस्करी की एक अनैतिक टीम मौके पर पहुंची. पीड़िता वहां आरोपी के घर पर बच्चे के साथ मिली. पुलिस थाना जानेफल की कानूनी मदद से पीड़िता को आरोपी के साथ अकोला लाने में कामयाब रही. आरोपी और पीड़िता को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए बालापुर पुलिस को सौंप दिया गया है.

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभय डोंगरे, उप विभागीय पुलिस अधिकारी सुभाष दुधगांवकर के मार्गदर्शन में पीएसआई विजय खर्चे, पुलिस हेड कांस्टेबल सूरज मंगरूलकर, धनराज चव्हाण, महिला पुलिस कांस्टेबल पूनम बचे, पुलिस कांस्टेबल अविंद्र खोडे, वाहनचालक विलास सावे ने की. इस तरह अब तक अनैतिक व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा 76 अपराधों और 33 लापता मामलों सहित कुल 109 मामलों का खुलासा किया है.