Ajit Pawar Supriya Sule

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई:
डिप्टी सीएम अजित पवार ने बारामती की जनता से अपील करते हुए कहा है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में पवार परिवार की बेटी नहीं बल्कि बहू को जिताएं। उन्होंने कहा कि आपने पहले साहेब (शरद पवार) बाद में उनकी बेटी (सुप्रिया सुले) को चुन कर दिया। अब इस बार पवार परिवार की बहू (अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार, बारामती से लोकसभा उम्मीदवार) को चुन कर संसद भेजें। अजित ने यह बयान देकर चाचा शरद पवार पर सीधा हमला बोला है।

इससे उबर जाऊंगा
अजित पवार ने अपनी बहन व बारामती से मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले का नाम लिए बिना कहा कि सिर्फ संसद में भाषण देने से बारामती के लोगों की समस्याएं हल नहीं होतीं हैं। भाषण देने के मामले में मैं भी नंबर वन हूं, लेकिन साथ मैं काम भी करता हूं। मैंने बारामती के विकास के लिए कई काम किए हैं। मैं जानता हूं कि मेरे कुछ सहकर्मी व नेता नाराज़ हैं, लेकिन मुझ पर भरोसा रखें मैं इससे उबर जाऊंगा, लेकिन मेरे सहकर्मी की गलती के लिए मुझे या उम्मीदवार को दंडित न करें।

बारामती के अरुण गवली बन गए हैं अजित
शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड ने अजित पवार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बारामती के लोगों को डरा-धमका रहे हैं। ऐसा लगता है कि डिप्टी सीएम बारामती के अरुण गवली बन गए हैं। उन्होंने कहा कि यहां की जनता हमारे पार्टी अध्यक्ष शरद पवार व सांसद सुप्रिया सुले के साथ हैं। आव्हाड ने विश्वास जताया है कि सुप्रिया यहां से 2 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल करेगी। हाल ही में सुप्रिया ने भी आरोप लगाया था कि यहां पर लोगों को डराया धमकाया जा रहा है।

अजित पवार बोले, किसी को नहीं धमकाया
उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा कि अगर मैंने किसी को धमकी दी होती तो लोग मेरा इतना समर्थन नहीं करते। संगठन चलाते समय संगठन के तरीके से चलाना है और राजनीति को राजनीति के तरीके से चलाना होता है। अगर मैंने किसी को धमकी दी है तो उसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जाए। पुलिस उस संबंध में कार्रवाई करेगी।