Amit Shah
अमित शाह (फाइल फोटो)

Loading

अकोला. गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए 5 मार्च को अकोला का दौरा करेंगे. लोकसभा की तैयारियों की समीक्षा के साथ छह लोकसभा क्षेत्रों की संचालन समिति, जन प्रतिनिधियों और जिला पदाधिकारियों समेत 600 चयनित लोगों को बैठक को संबोधित करेंगे. आम चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां तेज हो गई हैं. चुनाव को लेकर जोरदार मार्च किया जा रहा है.

बीजेपी ने शुरू से ही बढ़त बना ली. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, गृह मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता अमित शाह पश्चिम विदर्भ में बीजेपी का गढ़ कहे जाने वाले अकोला लोकसभा क्षेत्र में आएंगे. वे विदर्भ में अकोला, अमरावती, बुलढाणा, यवतमाल-वाशिम, वर्धा और चंद्रपुर लोकसभा क्षेत्रों की समीक्षा करेंगे. वह पार्टी की संचालन समिति के कामकाज की जानकारी लेकर भाजपा के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से चर्चा करने वाले हैं.

उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, राजस्व मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल, राज्य के संस्कृति एवं वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार, केन्द्रीय ओबीसी आयोग के अध्यक्ष हंसराज अहीर, सांसद रामदास तडस, सांसद अनिल बोंडे और 20 विधायक उपस्थित रहेंगे. अमित शाह 5 मार्च को सुबह 11 बजे संभाजीनगर से शिवनी एयरपोर्ट पहुंचेंगे. बैठक एक निजी होटल में सुबह 11.30 बजे शुरू होगी और दोपहर 1.30 बजे तक चलेगी. इसके बाद अमित शाह और बीजेपी नेता जलगांव के लिए रवाना होंगे.

अकोला में अमित शाह का ‘रोड शो’

शहर की जनता से संवाद करने के लिए अमित शाह ‘रोड शो’ करेंगे. पार्टी ने बताया कि बीजेपी और मित्र पार्टी ने इसके लिए योजना बनाई है और शहर में आठ स्थानों पर उनका स्वागत किया जाएगा. पार्टी की ओर से उनके स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं.

– रणधीर सावरकर, प्रदेश महासचिव, भाजपा.