हारने के डर के कारण ही भाजपा ने शुरू की जोड तोड़ की राजनीति: अनिल देशमुख

Loading

अकोला. आनेवाले लोकसभा और विधान सभा चुनाव में भाजपा की खुद के बल पर चुन कर आने की स्थिति न होने के कारण भाजपा ने जोड तोड की राजनीति शुरू की है. यह आरोप यहां आयोजित पत्र परिषद में पूर्व मंत्री, विधायक अनिल देशमुख ने लगाया. जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस शरद पवार गुट द्वारा स्थानीय जानोरकर मंगल कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य की आम जनता भी इस जोड़ तोड़ की राजनीति से तंग आ चुकी है. आनेवाले आम चुनाव में हम भाजपा नेताओं से सवाल पूछेंगे. इस अवसर पर पत्र परिषद में डा.संतोष कुमार कोरपे, कुंटे पाटिल, पूर्व मंत्री गुलाबराव गावंडे, राकां जिलाध्यक्ष संग्राम गावंडे, डा.आशा मिरगे, नानासाहब हिंगणकर आदि प्रमुखता से उपस्थित थे. 

महाविकास आघाड़ी तैयार

अनिल देशमुख ने आगे कहा कि, आनेवाले सभी चुनावों में कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस, शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट महाविकास आघाड़ी के रूप में चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने स्पष्ट किया कि, राकां के सभी कार्यकर्ता हमारे नेता शरद पवार के साथ हैं. इसी तरह शिवसेना के सभी कार्यकर्ता उद्धव ठाकरे के साथ हैं. उन्होंने कहा कि, राकांपा को नियमित रूप से लोगों का समर्थन मिल रहा है और राकां के अधिकांश नेता और कार्यकर्ता हमारे साथ हैं.