केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे के प्रयास से रास्तों के 7 कार्यों के लिए निधि मंजूर

    Loading

    • 6 करोड़ रू. की निधि को मिली मंजूरी

    अकोला. केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे के विशेष प्रयासों से जिले के विविध रास्तों का विस्तार एवं नवीनीकरण करने के लिए केंद्रीय रास्ता विकास निधि अंतर्गत सात कार्यों के लिए 46 करोड़ रू. के निधि को मंजूरी दी गयी है. जिसमें पूर्णा नदी पर दोनवाड़ से काटीपाटी के बीच नये पुल का निर्माण भी किया जाएगा. जिसके लिए 11.7 करोड़ की की निधि मंजूर की गयी है. इस नये पुल के निर्माण से लोगों लोगों को दोनवाड़ा-काटीपाटी मार्ग से दुर्यापुर की ओर जाने में सुविधा होगी तथा इंधन की बचत भी होगी.

    इसी तरह जिले में भांबेरी से पारला, देवर्डा, मनब्दा, दापुरा से होते हुए निजामपुर इस मार्ग के लिए 5.86 करोड़ रू., इसी तरह नागद, सागद, कारंजा रमजानपुर से हातरुन रास्ते के लिए 5.93 लाख रू., नागद, सागद, कारंजा रमजानपुर से हातरुन इस रास्ता निर्माण कार्य के लिए 6.41 करोड़ रू. इसी तरह राज्य मार्ग 278 के उकली बाजार, नेर, नांदखेड़, किनखेड इस रास्ते के लिए 6.32 करोड़ रू., राज्य मार्ग 284 के अंतर्गत गोरेगांव, माझोड, आलेगांव, इसवी इस रास्ते के लिए 4.94 करोड़ रू. व शिरपुर, कारंजा, वाशिम इस रास्ते की दुरुस्ती के लिए 5.86 करोड़ रू. के निधि को मंजूर दी गयी है.

    अकोला जिले के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने विशेष योगदान दिया है. देश में सभी क्षेत्रों के विकास के लिए वे लगातार प्रयासरत है. केंद्रीय राज्य मंत्री संजय धोत्रे ने अकोला लोकसभा क्षेत्र के सामाजिक, आर्थिक और भौगोलिक विकास के लिए एक विशेष योजना तैयार की है. प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत विशेष धनराशि प्राप्त करने के बाद, अब केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने महाराष्ट्र के विदर्भ, मराठवाड़ा के लिए विशेष उपाय किए है.

    अकोला जिले के विकास के लिए केंद्रीय मंत्री संजय धोत्रे ने अपने सहयोगी भाजपा जिलाध्यक्ष विधायक रणधीर सावरकर, वरिष्ठ विधायक गोवर्धन शर्मा, विधायक प्रकाश भारसाकले, विधायक हरीश पिंपले सहित सभी जनप्रतिनिधियों के साथ हमेशा तत्पर रहकर संकट की स्थिति में छोटी से छोटी बात की ओर अपना ध्यान रखकर कार्य किए हैं. जिसके लिए जिले के ग्रामस्थों ने केंद्रीय राज्यमंत्री संजय धोत्रे व केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी का आभार माना है.