murder

    Loading

    अमरावती.पारिवारिक कारणों से विवाहिता की गला घोंटकर हत्या करने के मामले में गाडगे नगर पुलिस ने हत्यारे पति सहित दामाद को हिरासत में लिया है. पति मोहम्मद शफीक मोहम्मद शब्बीर ( 46) तथा शेख अनीस शेख हमीद (41) है. जबकि आरोपी मोहम्मद शहेजाद, अशिया परवीन तथा ममुताज  बी फरार हो गए. सभी हबीब  नगर नं.2 निवासी है. हबीब नगर नं.2 में रहने वाले पानठेला व्यवसायी मो.शफीक मो शब्बीर पानठेला व्यवसायी है.

    पारिवारिक विवाद में हत्या

    मो.शफीक के साथ फरहीन बानो के साथ निकाह हुआ था. जिन्हें 5 संतान है. पारिवारिक कारणों से मो.शफीक व उसके ससुरालियों के साथ विवाद चल रहा था. जिसके कारण मो.शफीक ने पत्नी फरहीन बानो को यह कहकर मारपीट की कि तुम्हारे मायके से कोई भी यहां नहीं आएगा, और ना ही तु मायके जाएगी. इस बात को लेकर विवाद चल रहा था. इन्हीं कारणों से ससुरालियों ने मिलकर पहले फरहीन बानो का गला घोंट दिया. जिसके बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कहीं गई. 

    पीएम रिपोर्ट में आया तथ्य

    सूचना पर गाडगे नगर पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने पंचनामा करके लाश को जिला अस्पताल में भिजवाया. यहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या करने का तथ्य सामने आने से पुलिस ने मृतक के छोटे भाई शेख नासिर शेख कदीर( 37,हबीब नगर) की शिकायत पर हत्या व सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया. एसीपी पुनम पाटील, थानेदार आसाराम चोरमले ने घटनास्थल का मुआयना किया था. पुलिस फरार 3 आरोपियों की तलाश में जुटी है. इससे पहले मृतक महिला के रिश्तेदारों ने ससुरालियों पर संदेह जताकर कार्रवाई करने की मांग की थी.