Bribe

    अमरावती. गाडगे नगर थाने में दर्ज रिपोर्ट में जोडे खरीदी पत्र की प्रति देने के लिए निजी व्यक्ति के माध्यम से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गाडगे नगर के पीएसआइ राजेंद्र सुखदेव लेवटकर(58) व निजी कर्मी रोहन आनंद भोपले (40, कठोरा नाका, पोटे टाउनशीप) को भ्रष्टाचार प्रतिबंधक ब्यूरो ने हिरासत में लिया है. दोनों के खिलाफ गाडगे नगर थाने में एफआइआर दर्ज किया है.

    50 हजार में सौदा

    शिकायतकर्ता के गाडगे नगर थाने में दर्ज प्रकरण में थाने को आयी खरीदी पत्र की प्रति देने के लिए जांच अधिकारी पीएसआइ राजेंद्र लेवटकर ने 50 हजार रुपए मांगे थे, जिसमें से 30 हजार रुपए पहले ही ले लिये थे, जबकि शेष 20 हजार रुपए रोहन भोपले के माध्यम से मांगे. इस दौरान शिकायतकर्ता ने एसीबी से शिकायत कर दी. 24 सितंबर को 20 हजार रुपए देना तय हुआ. एसीबी ने शुक्रवार की दोपहर 3.45 बजे गाडगे नगर थाना परिसर में जाल बिछाया.

    थाने में जैसे ही शिकायतकर्ता ने रोहन भोपले के पास पैसे दिये, वैसे ही एसीबी ने उसे रंगेहाथ पकड़ लिया. एसीबी की इस कार्रवाई से पुलिस महकामे में हड़कंप मच गया है. एसीबी के एसपी विशाल गायकवाड के मार्गदर्शन में पीआय अमोल कडु, पीआय संतोष इंगले, सतीश उमरे, युवराज राठौड, शैलेश कडू, सतीश किटुकले ने कार्रवाई की.