Burn Himself, Suicide
Representational Pic

Loading

अमरावती. पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. इसके बाद नागरिकों की सहायता से उसे अमरावती पीडीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उपचार दौरान पत्नी ने परिसर में रेलिंग को साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पत्नी के मृत्यु के दूसरे दिन इर्विन अस्पताल में भर्ती झूलसे सुरेश सावंत ने भी दम तोड़ दिया. दीपावली के अवसर पर पति और पत्नी के बीच विवाद के चलते हुई इस घटना से मालेगांव में शोक व्याप्त है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुर्हा थाना क्षेत्र के मालेगांव निवासी सुरेश सावंत (28) खेती व गैस सिगड़ी की मरम्मत का कार्य करता था. वह अपनी पत्नी आरती सावंत के चरित्र पर संदेह करता था. इसके चलते दोनों में आए दिन विवाद शुरू रहता था. दीपावली के दिन दोनों में विवाद हुआ. सुरेश ने पेट्रोल पंप से बोतल में पेट्रोल लाया और खेत में स्वयं पर उड़ेलकर आग लगा दी.

नागरिकों की सहायता से उसे अमरावती के पीडीएमसी अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां पर उपचार शुरू था. लेकिन सोमवार को सुबह पत्नी आरती ने अस्पताल परिसर के रेलिंग को फांसी लेकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद मंगलवार को इर्विन अस्पताल में उपचार ले रहे सुरेश सावंत ने भी दम तोड़ दिया. इस घटना से मालेगांव में शोक की लहर व्याप्त है.