Kidnapping
FILE PHOTO

Loading

अमरावती. वरुड तहसील के टेंभुरखेडा निवासी 19 वर्षीय लड़की का 32 वर्षीय एक अन्य लड़की ने शाम 4 बजे के बीच अपहरण करने की घटना हुई. इस घटना से पालकों में चिंता बनी हुई है. इस संबंध में लड़की के माता-पिता ने पुलिस थाने में शिकायत देने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई न करते हुए भगाकर ले जाने वाली लड़की के साथ 19 वर्षीय लड़की को भेज दिया है. अब तक लड़का ने लड़की को भगाकर ले गया ऐसी घटना सुनने मिलते थी, लेकिन अब लड़की ने ही लड़की को भगाकर ले जाने की यह वरुड में पहली घटना है. 

युवती ने ली है शिक्षा की जिम्मेदारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार  वरुड थाना क्षेत्र के टेंभुरखेडा की 19 वर्षीय युवती को आमनेर की 32 वर्षीय अविवाहित लड़की ने अपहरण कर उसके साथ रहने की बात कही और उसकी शिक्षा पूरी करने की जिम्मेदारी भी ली. इसके पूर्व भी 32 साल की लड़की ने आष्टी से एक लड़की को इसी तरह से भगाकर ले गई थी, ऐसी आमनेर में चर्चा है. इसके बाद उस लड़की का क्या हुआ, किसी को नहीं पता.

 बताया जाता है कि अब टेंभुरखेडा निवासी 19 वर्षीय युवती के घरवालों से पारिवारिक संबंध बनाकर लड़की के माता-पिता को विश्वास में लेकर एक वर्ष तक उसके घर में रही. इसके बाद 32 वर्षीय लड़की ने उक्त युवती को विश्वास में लिया और उसके साथ आमनेर में रहने लगी. जब माता-पिता अपनी बेटी को लेने गए तो वह आयी नहीं. इसके बाद माता-पिता ने वरुड थाने में शिकायत दी. दोनों लड़कियों को पुलिस थाने बुलाने पर 19 वर्षीय लड़की ने अपने माता-पिता के साथ न रहते हुए उस 32 वर्षीय युवती के साथ रहने की बात कही. इस बारे में पुलिस से अपील करने के बावजूद पुलिस कुछ नहीं कर पाई. इसके बाद 19 वर्षीय युवती के माता-पिता अपने घर की ओर वापस आए.  

थानेदार से संपर्क नहीं हुआ

घटना के बारे में जानकारी के लिए पुलिस निरीक्षक अवतारसिंग चव्हाण को फोन लगाने पर उन्होंने फोन नहीं उठाया. जिससे उनकी प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई.