Crime News
File Photo

Loading

अमरावती. जिले के चांदुर बाजार तहसील अंतर्गत ब्राह्मणवाडा थडी में 14 अप्रैल को निकाली गई रैली वार्ड नंबर 1 के प्रार्थना स्थल के सामने से जाते समय रैली में बज रहे डीजे को लेकर जताई गई आपत्ति के बाद दो गुट आमने-सामने आ गए थे. जिसके चलते ब्राह्मणवाडा थडी में तनाव की स्थिति निर्माण हुई थी. इस मामले में रैली पर नजर रखने पुलिस द्वारा लगाए गए कैमरे के फुटेज से 35 आरोपियों की शिनाख्त कर ली है, किंतु उन्हें अभी तक हिरासत में नहीं लिया गया.

ब्राह्मणवाडा थडी के थानेदार पंकज दाभाडे ने बताया कि सभी आरोपियों पर धारा 188 व मुंबई पुलिस कानून की धारा 135 के तहत कार्रवाई की गई है, उनके खिलाफ सबूत जुटाकर चार्जशीट के साथ उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल सभी पुलिस के नजरकैद में है.

होगी एलसीबी में पेशी

कोर्ट में पेश करने के साथ ही सभी को जिला ग्रामीण की स्थानीय अपराध शाखा के पीआई के समक्ष भी पेश किया जाएगा. ब्राह्मणवाडा थडी में शाम 5 बजे के दौरान निकाली गई रैली पर एक धार्मिक स्थल के सामने पहुंचते ही रैली में शामिल लोगों को डीजे बंद करने कहा गया था, लेकिन उन्होंने डीजे बंद न करने से वहां विवाद हुआ, पुलिस ने मध्यस्थता कर रैली आगे ले जाने के लिए कहा, किंतु वापसी के समय रात 10 बजे फिर उसी धार्मिक स्थल के सामने डीजे बजाने से विवाद फिर बढ़ गया.

इस मामले में अब तक 35 आरोपियों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है, उनके खिलाफ सबूत जुटाकर आगामी 3 दिनों में सभी को एक साथ चार्जशीट के साथ न्यायालय में पेश किया जाएगा, वर्तमान स्थिति में गांव में स्थिति तेजी से सामान्य हो रही है, किंतु एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस का व्यापक बंदोबस्त किया गया है.