Crime News
File Photo

Loading

अमरावती. बडनेरा शहर के जुनी बस्ती स्थित जामा मस्जिद के पास उस समय खलबली मच गई संपत्ति विवाद को लेकर बहन ने अपने भाई संतरा व्यवसायी के घर पर भांजे व युवकों के साथ मिलकर हमला किया. घटना के समय जुम्मे की नमाज से लौट रहे नागरिकों ने इन युवकों की जमकर धुनाई कर दी. बडनेरा पुलिस ने चार युवकों को कब्जे में लिया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार बडनेरा शहर के जुनी बस्ती स्थित जामा मस्जिद के पास निवासी हाजी मुश्ताक संतरावाले के परिवार में संपत्ति को लेकर कोई विवाद है. शुक्रवार की दोपहर जुम्मे की नमाज रहने से परिसर के पुरुष मस्जिद में नमाज अदा करने गए थे. उसी समय हाजी मुश्ताक की गौसनगर निवासी बहन कुछ युवकों के साथ अपने भाई के घर जुनी बस्ती पहुंची और परिसर में कुछ पत्रक वितरित करना शुरू किया. इस महिला के बेटे और युवकों ने हाजी मुश्ताक के घर में प्रवेश कर सामान की फेंकना शुरू कर दिया.  इससे परिसर में खलबली मच गई.

इस दौरान नमाज छूटने के बाद बाहर निकले नागरिक हाजी मुश्ताक के घर की तरफ दौड पड़े. उन्हें बाहरी युवक उत्पात मचाते हुए और सामान की फेंकफाक करते हुए दिखाई दिए. इन लोगों ने चारों युवको की जमकर धुनाई की. इस दौरान किसी ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी. पुलिस के दल ने वहां पहुंचकर चारों युवकों को अपने कब्जे में ले लिया और बडनेरा पुलिस स्टेशन ले आए.