थर्टी फस्ट पर पुलिस की पैनी नजर, उड़ान पुलिया पर रातभर रहेगे बंद

अमरावती. नया साल के जश्न की आड में 31 दिसंबर(थर्टी फस्ट) को सडकों पर उपद्रव व हुडदंग मचाने वालों की अब खैर नहीं है क्योकि सीपी डा.आरती सिंह ने थर्टी फस्ट को जश्न के बहाने उपद्रव मचाने वालों पर पुलिसिंया कार्रवाई करने के आदेश दिए है. कोरोना महामारी के कारण पहले ही रात के समय नाइट कर्फ्यू घोषित किया है. थर्टी फस्ट की नाइट राजापेठ व पंचवटी चौक का उड़ान पुल पर रातभर यातायात बंद रहेगा. 12 बीथ एनालाइजर मशीन व स्पीडगन से शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई होगी. 

39 फिक्स प्वाइंट पर नाकाबंदी

31 दिसंबर की रात कोई अनहोनी ना हो इसके लिए 10 थानों के मुख्य चौक-चौराहों पर बैरीगेट डालकर पुलिस नाकाबंदी मुहिम चलाई जाएगी. शहर के 39 फिक्स प्वाइंट पर पुलिस अभियान चलाएगी. शराब पीकर वाहन चलाने वालों की बीथ एनालाइजर मशीनों से जांच होगी. जबकि तेज रफ्तार से बाइक दौड़ने वालों पर स्पीडगन से कार्रवाई की जाएगी. 

दामिनी स्क्वाड भी रहेगा तैनात

जश्न की आड में चौक-चौराहों पर हुड़दंग मचाने वाले व महिला से छेडछाड करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए क्राइम ब्रांच व दामीनी स्क्वाड नाइट पेट्रोलिग पर तैनात रहेगा. थर्टी फस्ट बंदोबस्त में 2 डीसीपी के साथ 60 पुलिस अधिकारी, 700 पुलिस कर्मी, 200 होमगार्ड तैनात करने योजना है.