ZP Amravati

Loading

अमरावती. जिला परिषद में 10 मई बुधवार से कर्मचारी तबादलों की सरगर्मी शुरू हो रही है. जिप के सभागृह में शुक्रवार तक यह तबादला प्रक्रिया में चलेगी. कर्मचारियों को समुपदेशन कर पदस्थापना दी जाएगी. तबादलों से कर्मचारियों में कमाल की उत्सुकता दिखाई दे रही है. विविध 12 विभागों के कर्मचारियों के तबादले इस दौरान किए जाएंगे.

जिप में तृतीय व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के तबादले हर वर्ष मई महीने में किए जाते हैं. इस बार 10 मई से इस प्रक्रिया की शुरुआत की जाएगी. साथ ही इसका टाइम टेबल भी घोषित किया गया है. तीन चरणों में 12 विभाग के कर्मचारियों के तबादले होंगे. 

10 को समुपदेशन प्रक्रिया

10 मई  को जिला परिषद के सभागृह में सुबह 10 बजे से समुपदेशन पर तबादले की प्रक्रिया की शुरुआत होगी. पहले ही दिन सामान्य प्रशासन, पशु संवर्धन विभाग, ग्रामीण जलापूर्ति, निर्माणकार्य विभाग, कृषि विभाग, वित्त, महिला व बालकल्याण, सिंचाई व शिक्षा विभाग आदि 9 विभागों के कर्मचारियों के तबादले किए जाएंगे.

दूसरे दिन 11 मई को स्वास्थ्य व पंचायत स्वास्थ्य सेवक, पुरुष, महिला तथा स्वास्थ्य सहायक पुरुष आदि कर्मचारियों के तबादले किए जाएंगे. जिससे इस तबादले के संदर्भ में अब कर्मचारियों में उत्सुकता लगी हुई है.