Aslam Shaikh Death Threats

Loading

मुंबई: कांग्रेस विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री असलम शेख (Aslam Shaikh Death Threats) को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने खुद का नाम गैंगस्टर गोल्डी बरार (Gangster Goldie Brar) बताया है और कहा है कि वह दो दिन में कांग्रेस विधायक की हत्या करेगा। मुंबई पुलिस ने इस बात की जानकारी दी। 

मुंबई पुलिस ने कहा कि कांग्रेस विधायक और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री असलम शेख को जान से मारने की धमकी मिली है। फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बरार बताया।

मैं गोल्डी बरार हूं…

पुलिस के मुताबिक, फोन करने वाले ने कहा, ‘मैं गोल्डी बरार हूं, मैं दो दिन में असलम शेख को गोली मारने वाला हूं।’ मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2) और 507 के तहत मामला दर्ज किया और आगे की जांच शुरू कर दी।  

FIR दर्ज 

ख़बरों के अनुसार, असलम शेख के निजी सहायक और वकील विक्रम कपूर ने 5 अक्टूबर को कांग्रेस नेता को कथित धमकी भरा कॉल मिलने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दर्ज एफआईआर के मुताबिक, फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर गोल्डी बरार बताया और शेख के बारे में पूछा। एफआईआर के मुताबिक, उन्होंने कहा, “मैं गोल्डी बराड़ बोल रहा हूं। मैं असलम शेख को दो दिन में गोली मारकर उड़ाने वाला हूं। ये असलम शेख को बता दो।” गैंगस्टर के कॉल के बाद सीख के निजी सहायक ने तुरंत पुलिस को  सूचित किया और कॉल करने वाले से जुड़े दो फोन नंबर दिए।

सलमान खान को भीदी धमकियां 

जानकारी के लिए बता दें कि कनाडा में रहने वाला गोल्डी बराड़ (सतिंदरजीत सिंह) एक भगोड़ा गैंगस्टर है। बरार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा हुआ है। बराड़ इससे पहले बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी कई बार धमकियां दी हैं।