thackeray-owaisi
Pic: Twitter

    नई दिल्ली/औरंगाबाद. जहाँ एक तरफ लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा पर महाराष्ट्र में राजनीति अपने चरम पर है। वहीं इन सबके बीच आग में घी डालने का काम करते हुए AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) पर एक आपत्तिजनक टिप्पणी की है। 

    दरअसल अकबरुद्दीन ने औरंगाबाद में आयोजित के सभा में राज ठाकरे का नाम लिए बिना कहा कि, “मैं यहां किसी को भी कोई जवाब देने आया नहीं हूं, ना ही किसी को कुछ बुरा कहने। तुम्हारी कोई औकात ही नहीं है कि मैं जवाब दूं, मेरा तो एक सांसद है और तुम तो खुद बेघर हो, तुम लापता हो, तुम्हे तुम्हरे ही घर से बेदखल किया गया है। मैं तो यह कहूंगा कि जो भी कुत्ता भौंकता है उसे भौंकने दो।”

    इसके साथ ही अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, “मैं एक दिन जरुर जवाब देने आऊंगा, आम और खास के मैदान पर अकबरुद्दीन ओवैसी भी लड़ेगा, अपने पसंदीदा जगह और पसंदीदा समय, तुम्हारी पसंदीदा जगह पर नहीं, जगह और समय मैं खुद तय करूंगा।

    अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि, “आज देश में जहर बोया जा रहा है। अजान पर विवाद हो रहा है। हिजाब और लिंचिंग की बात हो रही है, लेकिन हम प्यार से सबका जवाब देंगे।”  गौरतलब है कि तेलंगाना विधानसभा में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी, पार्टी अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं।