इस अभियान में औरंगाबाद जिले को मिला पहला स्थान, पढ़ें पूरी खबर

    Loading

    औरंगाबाद : धन्यवाद मोदी जी अभियान (Thanks Modi Ji Campaign) के प्रथम चरण (First Phase) में बीजेपी (BJP) के औरंगाबाद शहर (Aurangabad City) और जिला ईकाई की ओर से लाभार्थियों (Beneficiaries) की ओर से 40 हजार पोस्टकार्ड (Postcard) देकर राज्य के सभी जिलों में औरंगाबाद ने प्रथम क्रमांक हासिल किया। लाभार्थियों से मिले 40 हजार पोस्टकार्ड राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले के पास सौंपे। औरंगाबाद शहर ने प्रथम स्थान हासिल करने पर देवेंद्र फडणवीस और प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने शहर अध्यक्ष शिरीष बोरालकर का सत्कार किया। 

    इस अवसर पर राज्य के सहकार मंत्री अतुल सावे, प्रदेश महासचिव संजय केणेकर, शहर जिला अध्यक्ष शिरीष बोरालकर, पूर्व नगरसेवक अनिल मकरिए, धन्यवाद मोदी जी अभियान के संयोजक अरविंद डोणगांवकर, सह संयोजक हाफिज शेख, अमृता पालोदकर, पूर्व नगरसेवक राज वानखेडे, प्रथमेश दुधगांवकर, एड. माधुरी अदवंत, सविता कुलकर्णी, वर्षा सांलुके, पूर्व डिप्टी मेयर लता दलाल उपस्थित थी। 

    8 साल में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने कई योजनाएं शुरू की 

    बता दे कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं का लाभ महाराष्ट्र में करीब 5 करोड़ जनता को मिला है। जिसे लेकर लाभार्थी ने धन्यवाद मोदी जी अभियान के तहत नागरिकों को पीएम मोदी का आभार प्रकट करने के लिए इस मुहिम का शुभारंभ महाराष्ट्र में 2 अक्टूबर को किया गया था, जो 15 नवंबर तक चला। इस मुहिम के तहत पीएम मोदी का आभार सहित लाभार्थियों के हस्ताक्षर है। हस्ताक्षर के अलावा सेल्फी विथ लाभार्थी की भी शुरुआत की गई थी। शहर अध्यक्ष बोरालकर ने बताया कि साल 2014 के बाद से पिछले 8 सालों में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने कई योजनाएं शुरू की। इसमें सिर्फ महाराष्ट्र की करीब 5 करोड़ ऐसी जनता है, जिसे केंद्र सरकार के योजनाओं का लाभ मिला है। जिसे लेकर लाभार्थियों ने पीएम मोदी का आभार प्रकट करने का निर्णय लिया था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले के मार्गदर्शन में यह मुहिम चलायी जा रही है। इसके प्रथम चरण में सबसे अधिक योगदान औरंगाबाद जिले ने देकर प्रथम स्थान पाया।