Aurangabad

    Loading

    औरंगाबाद: औरंगाबाद स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने शहर में कुल 50 डिजिटल डिस्प्ले (Digital Display) लगाए हैं। अब औरंगाबाद स्मार्ट सिटी (Aurangabad Smart City)  ने नागरिकों को इन स्क्रीनों पर उचित दरों पर विज्ञापन (Advertisement) प्रदर्शित करने का अवसर उपलब्ध कराया है।

    महानगरपालिका कमिश्नर और प्रशासक और स्मार्ट सिटी के सीईओ आस्तिक कुमार पांडे के मार्गदर्शन में औरंगाबाद स्मार्ट सिटी ने शहर भर में कुल 50 उच्च गुणवत्ता वाले डिजिटल डिस्प्ले स्थापित किए हैं। इनमें से 45 डिस्प्ले 24 स्क्वायर फीट और 5 डिस्प्ले 63 स्क्वायर फीट के हैं। ये स्क्रीन स्मार्ट सिटी के मास्टर सिस्टम इंटीग्रेटर प्रोजेक्ट के तहत लगाई गई हैं। इस डिस्प्ले पर स्मार्ट सिटी द्वारा शहर और स्मार्ट सिटी परियोजनाओं के बारे में जागरूकता और जानकारी दी जा रही है। 

    50 स्क्रीनों पर विज्ञापन शुरू किए जा रहे 

    हाल ही में हुई स्मार्ट सिटी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स की बैठक ने इन डिजिटल डिस्प्ले पर व्यावसायिक विज्ञापनों को रखने के प्रस्ताव को मंजूरी दी। इसके तहत स्मार्ट सिटी के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण शिंदे की देखरेख में शहर में 50 स्क्रीनों पर विज्ञापन शुरू किए जा रहे हैं। 24 वर्ग फुट की स्क्रीन पर विज्ञापन की कीमत 2,000 रुपए प्रति स्क्रीन है। प्रत्येक स्क्रीन के लिए 4,000 रुपए की लागत से 63 वर्ग फुट की स्क्रीन के लिए विज्ञापन 1 दिन में कुल 33 मिनट में 100 बार फ्लैश किया जाएगा।  विज्ञापन इस स्क्रीन पर 1 दिन में 33 मिनट में 100 बार फ्लैश किया जाएगा। साथ ही विज्ञापनदाता को उनकी आवश्यकता के अनुसार पैकेज उपलब्ध हो सकता है।  विज्ञापनदाताओं को स्क्रीन की संख्या और आवश्यकता के अनुसार पैकेज की पेशकश की जा सकती है।