पालक मंत्री संदीपान भुमरे ने 2024 तक जलापूर्ति कार्य पूरा करने का दिया आदेश

    Loading

    औरंगाबाद : पालक मंत्री संदीपान भुमरे (Guardian Minister Sandipan Bhumre) ने आज महानगरपालिका (Municipal Corporation) की समीक्षा बैठक (Review Meeting) में शहर की पेयजल समस्या (Drinking Water) हल करने के लिए जरुरी करीब पौन तीन हजार करोड़ की पेयजल आपूर्ति योजना का काम 2024 तक पूरा करने के आदेश एमजेपी और महानगरपालिका अधिकारियों को दिए। 

    पालक मंत्री संदीपान भुमरे की अध्यक्षता में स्मार्ट सिटी कार्यालय में आयोजित बैठक में महानगरपालिका के कार्यों की समीक्षा की गई। इस अवसर पर पालक मंत्री ने विभिन्न कार्यों की समीक्षा की। महानगरपालिका के जिसमें पौन तीन हजार करोड़ की नई पेयजल आपूर्ति योजना, स्व. बालासाहेब ठाकरे मेमोरियल पार्क, सड़कें, ठोस कचरा प्रबंधन, स्ट्रीट लाइट, स्वास्थ्य, उद्यान विभाग, नगर नियोजन विभाग की समीक्षा की गई।

    गुंठेवारी क्षेत्र में अनाधिकृत निर्माणों को रोकने के आदेश 

    इस अवसर पर पालक मंत्री ने शहर के विविध विकास कार्यों के लिए महाराष्ट्र सरकार के पास प्रलंबित निधि उपलब्ध कराकर देने के लिए सकारात्मता दर्शाते हुए जल्द से जल्द महानगरपालिका को निधि उपलब्ध कराकर देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उन्होंने गुंठेवारी मुद्दे को लेकर शहर के गुंठेवारी क्षेत्र में अनाधिकृत निर्माणों को रोकने के आदेश दिए, गुंठेवारी को नियमित करने के अलावा किसी भी नए निर्माण की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। 

    इस मौके पर उन्होंने स्मार्ट सिटी कार्यालय का निरीक्षण किया और स्मार्ट सिटी कंट्रोल रूम द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। विधायक प्रदीप जैसवाल, महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. अभिजीत चौधरी, अतिरिक्त आयुक्त बीबी नेमाने, रविन्द्र निकम, शहर अभियंता सखाराम पानझडे, महानगरपालिका उपायुक्त संतोष टेंगले, एमजेपी के मुख्य अभियंता अजय सिंह, नंदा गायकवाड, सोमनाथ जाधव उपस्थित थे।